खेत में बोरे में पड़ी थी लाश, मची सनसनी
खेत में बोरे में पड़ी थी लाश, मची सनसनी
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बुलंदशहर का है. इस मामले में यहाँ के थाना क्षेत्र के गांव ईसापुर में एक बोरे में बंद युवती का शव खेत में पड़ा मिला जिससे सनसनी फ़ैल गई है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल की जांच की और बुलंदशहर से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबरों के मुताबिक क्षेत्र के गांव ईसापुर निवासी एक किसान के खेत में सुबह एक बोरे में बंद युवती का शव पड़ा मिला और सुबह जब क्षेत्रीय किसान खेतों पर गए तो उन्हें फटे हुए बोरे के अंदर एक युवती का शव दिखाई दिया जिसके बाद उनके होश उड़ गए.

वहीं इस मामले में गांव निवासी सतवीर सिंह ने पुलिस को सूचना दी और कोतवाली इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार सिंह ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. इस मामले में यह आशंका जताई जा रही है कि, 'मृतका को कहीं बाहर हत्या करके शव को खेत में डाला गया है.' इस मामले में बताया गया है कि आसपास के गांवों के लोग भी मृतका की शिनाख्त नहीं कर पाए और मृतका के हाथों में मेहंदी व शरीर पर हल्दी से आशंका जताई जा रही है कि उसकी जल्द ही शादी होने वाली थी.

वहीं इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, 'बोरे को खोलने पर युवती के शव को बाहर निकाला गया और युवती के चेहरे पर लाल निशान थे, जो पिटाई के हो सकते हैं. इसी के साथ उसके गले में धार्मिक लॉकेट पड़ा हुआ था और हाथों व पैर में हल्दी लगी थी तथा हाथों में मेहंदी लगी हुई थी.'

झारखंड से फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, बैटरी चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को छात्रों ने पीटा

पुरानी दुश्मनी के चलते पड़ोसी ने परिवार वालो को लाठी डंडे से पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -