गन्ने के खेत में मिली युवती की लाश, सिर पर मिले मारने के निशान

Dec 06 2019 03:40 PM
गन्ने के खेत में मिली युवती की लाश, सिर पर मिले मारने के निशान

हाल ही में अपराध का एक मामला उन्नाव आगरा के बाद अब गोरखपुर मंडल से सामने आया है. इस मामले में महाराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के गांव बारीगाव के टोला पकडीहवा में बृहस्पतिवार दोपहर प्राथमिक विद्यालय से सटे गन्ने के खेत में युवती का शव मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती के सिर पर मिले निशान से यह स्पष्ट हो गया कि युवती को मारकर यहां फेंका गया. वहीं हत्या भी बहुत बुरी तरह से की गई है. इस मामले में स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया और युवती के सिर पर कई जगह धारदार हथियार के निशान मिले. इस मामले में युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बेटी के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

वहीं बारीगांव के टोला पकडीहवा निवासी युवती बृहस्पतिवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी और बहुत देर तक वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने गांव में उसके जानने वालों के घर जाकर पूछताछ की. उसके बाद टोले मुहल्ले में काफी देर खोज करने के बाद परिजन निराश हो गए और पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने के लिए जाने लगे, लेकिन इसी बीच प्रथमिक स्कूल के बच्चों ने विद्यालय परिसर से सटे गन्ने के खेत में युवती का खून से लथपथ शव देखा.

उसके बाद बच्चों ने इसकी जानकारी शिक्षकों व आस पास के ग्रामीण वालों को दी और गाँव के लोगों ने उसी समय गांव के प्रधान के बताया. वहीं प्रधान ने मौके पर पहुंच मृत युवती की पहचान की और मामले की जानकारी परिजनों के साथ पुलिस को दी. अब इस मामले में जांच जारी है.

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए