अचानक जनरेटर में फंसा महिला का दुपट्टा, देखते ही देखते छा गया मातम
अचानक जनरेटर में फंसा महिला का दुपट्टा, देखते ही देखते छा गया मातम
Share:

हाल ही में कुशीनगर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी को झटका लगेगा. जी दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मायके की महिलाओं और लड़कियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बैठकर झरही नदी तट पर पीड़िया विसर्जित करने जा रही महिला का दुपट्टा ट्रॉली पर लदे जनरेटर में फंस गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी दरअसल उसके बाद उस महिला की मौके पर ही मौत हो गई और खुशियों का शमा मातम में बदल गया.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ठाढीभार के भांगडा मुसहर टोला निवासी बुद्धू मुसहर की पुत्री फूलमती पीड़िया त्योहार मनाने अपने मायके गई हुई थी और सुबह वह गांव की महिलाओं और लड़कियों के साथ पीड़िया स्थल पर मांगलिक गीत कार्यक्रम में शरीक होने के लिए गई थी. उसके बाद सभी पीड़िया विसर्जित करने झरही नदी जाने की तैयारी में जुट गए और सभी तैयार होकर मंगल गीत गाते हुए निकले वहीं गांव की महिला-लड़कियां ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बैठकर गाजे-बाजे बजाते हुए झरही नदी के किनारे जाने लगीं तभी ट्रॉली पर जनरेटरभी चल रहा था.

उसके बाद सब मांगलिक गीत गाने के साथ त्यौहार के उल्लास में व्यस्त थे लेकिन इस दौरान जनरेटर में फूलमती के गले का दुपट्टा फंस गया और जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक जनरेटर की चपेट में आने से फूलमती की मौत हो गई और पुरे जगह पर मातम छा गया.

भूत का साया बताकर लड़की को अपने कमरे में ले गए किराएदार और माँ को खड़ा कर दिया बाहर...

पति ने संबंध बनाने के लिए बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट, बीवी ने किया कुछ ऐसा कि चली गई जान

पति ने बेटे के सामने पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि निकल गई चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -