महिला ने झूठ का षड्यंत्र रचाकर हड़प लिए करोड़ों रु, पर्दाफश होने पर...

महिला ने झूठ का षड्यंत्र रचाकर हड़प लिए करोड़ों रु, पर्दाफश होने पर...

लंदन से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक महिला को अदालत की अवमानना का दोषी करार देते हुए कोर्ट ने उसे पांच महीने जेल की सजा सुना दी. जब आप पूरे मामले को जानेंगे तो आप भी केवल आश्चर्य से भर जाएंगे. तो जानिए क्या है पूरा मामला ?

50 वर्षीय लेस्ली एल्डर ने दावा करते हुए कहा था कि उसने साल 2010 में इंग्लैंड के नूनीटेन स्थित एक अस्पताल में अपना ऑपरेशन कराया था, लेकिन अस्पताल ने उसका गलत इलाज कर दिया था, जिससे वह चलने-फिरने, काम करने और कहीं भी यात्रा करने में असमर्थ हो रही थी. साथ ही उसने अदालत को यह भी कहा था कि अस्पताल की गलती के कारण वो अपनी बेटी की हेन पार्टी में भी नहीं जा सकी थी. बाद में इस महिला को मुआवजे के तौर पर अस्पताल ट्रस्ट द्वारा लगभग एक करोड़ नौ लाख रुपये का भुगतान किया गया था. हालाँकि महिला ने इस दौरान करीब 22 करोड़ रु मांगे थे. 

आपको यह जानकर हैरान होगी कि अब उस महिला की सच्चाई सबके सामने आ चुके है. बता दें कि महिला की अपनी बेटी और अन्य महिलाओं के साथ एक स्पेनिश नाइट क्लब में डांस करते हुए तस्वीरें देखी गई है. जहां अब अस्पताल ट्रस्ट ने महिला के खिलाफ केस कर दिया और इस मामले की सुनवाई करने वाले न्यायाधीश ने बताया कि महिला ने दावा किया था कि वह इबीसा में हुए हेन पार्टी में नहीं जा पाई थी, जबकि वास्तव में उसने पार्टी भाग लिया था. अतः इस घंटा कर्म को देखते हुए अदालत ने महिलका को अब 5 माह जेल सी सजा सुनाई. 

 

रबर जैसा है इस बाबा का शरीर, सिर्फ डेढ़ फ़ीट है हाइट

यहां पेट्रोल डीज़ल से नहीं बल्कि इस चीज़ से चलती है गाड़ियां

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स, मरीजों की लगी होती है लाइन

शख्स ने जीते अजीब प्रतियोगिता, रो रो कर हो गया बुरा हाल