प्रेमिका ने कैंची से काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
प्रेमिका ने कैंची से काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
Share:

प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुआ झगड़ा कितना भयानक रूप ले सकता है इसका उदाहरण अर्जेंटीना में देखने को मिला, जहां एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को कैंची से काट दिया. 

40 वर्षीय सार्गीयो फर्नांडीज और 26 वर्षीय ब्रेंडा बारतनी पिछले कुछ महीनों से रिलेशनशिप में थे. पेशे से आर्किटेक्ट ब्रेंडा ने बगीचे में पेड़-पौधों की कटाई-छटाई करने वाली कैंची से सार्गीयो के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. पुलिस ने ब्रेंडा को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है, वहीं सार्गीयो का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारियों को ब्रेंडा के घर से एक डायरी भी मिली है, जिसमें पेनिस को क्षत-विक्षत करने के कई तरीकों के बारे में लिखा है.

ब्रेंडा के वकील का कहना है कि सार्गीयो ने ब्रेंडा को धोखे से घर पर बुलाकर सेक्स अटैक किया, इसलिए जब सार्गीयो सो रहा था तब उसने उसका प्राइवेट प्रार्ट काट दिया. वहीं सार्गीयो के वकील ने इसे ख़ारिज करते हुए कहा कि उनके क्लाइंट हमला संबंध बनाने के दौरान हुआ. जब ब्रेंडा ने सार्गीयो पर हमला किया तब उसकी आंखों पर पट्टी बंधी थी. वकील का कहना है कि सार्गीयो ने ब्रेंडा से रिलेशनशिप खत्म करने की बात कही थी. इसके अलावा ब्रेंडा ने उसके मोबाइल में कुछ मैसेज देख लिए थे, इसीलिए ब्रेंडा ने उस पर हमला किया. सार्गीयो ने ब्रेंडा पर सेक्स अटैक किया था या नहीं, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

दहेज़ ने फिर ली एक जान

जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले ईसाई प्रचारक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -