रात में सो रहे पति के गुप्तांग के साथ पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि दर्द से करहाने लगा...
रात में सो रहे पति के गुप्तांग के साथ पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि दर्द से करहाने लगा...
Share:

हाल ही में एक बार फिर अपराध के साये में नई दिल्ली आ चुकी है. जी हाँ, इस मामले में पति पर विवाहेत्तर संबंध के शक में महिला ने ऐसा कदम उठा लिया जिसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं. आने वाली खबरों के अनुसार महिला ने अपने पति के गुप्तांग ने को काट दिया है क्योंकि उस महिला को शक था कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ संबंध है और इस शक में आकर महिला ने यह कदम उठाया है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना को बीते रविवार का बताया जा रहा है.

इस मामले में फिलहाल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. आपको बता दें कि यह घटना ओडिशा नबरंगपुर गांव की है जो भुवनेश्वर से 524 किलोमीटर दूर है. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति का गुप्तांग उस वक्त काट दिया जब वह रात को सो रहा था और उसके सोते समय जैसे ही महिला ने उसका गुप्तांग बहार निकाला तो पति को लगा कि वह संबंध बनाना चाहती है लेकिन पत्नी ने धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति के गुप्तांग को तेज धार चाकू से काट दिया और अब महिला हिरासत में है. महिला ने खुद कबूल किया है कि उसे शक था कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था इस वजह से उसने ऐसा किया.

हनीप्रीत के साथ उसके पति के सामने शारीरिक संबंध बनाता था राम रहीम

युवती को अकेली देख अनजान युवक ने रस्सी से बाँध दिए हाथ और उतारने लगा कपड़े...

रास्ते में महिला को रोककर 3 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, आगे मिल गए 2 और हवसी दरिंदे...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -