Video: जरा सी जल्दी के चक्कर में ट्रैन के निचे आ गई महिला

Jan 28 2016 05:28 PM

बोरीवली: ट्रेन में सफर करने वाले मुसाफिर अक्सर जल्दबाज़ी के चक्कर में चलती ट्रेनों में चढ़ जाते है या फिर स्टेशन पर ट्रैन रुकने से पहले ही उतरने की कोशिश करते है. लेकिन इसी जल्दबाज़ी की कीमत कभी कभी जान से हाथ धोकर चुकाना पड़ जाती है. ऐसा ही एक मामला मुंबई के रेलवे स्टेशन पर आया जब एक महिला ने जल्दबाज़ी के चक्कर में चलती ट्रैन से उतरने की कोशिश की. अंजाम यह हुआ की वह महिला ट्रैन के निचे आ गई और काटकर उसकी मौत हो गई. इस घटना से स्टेशन पर मौजूद हर एक शख्स का दिल दहल उठा.

महिला का नाम किरण देवी है जो की मुंबई के सूरत रेलवे स्टेशन पर वडोदरा एक्सप्रेस में सफर कर रही थी. लेकिन बोरीवली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर जब ट्रेन रुकने वाली थी तो महिला ने चलती ट्रैन से उतरने की कोशिश की वह प्लेटफार्म के नीच गिर गयी. गिरने के बाद महिला पटरी के निचे आ गई. 

महिला के साथ वाले युवक ने उसे बचाने का बहुत प्रयास किया. उसका हाथ भी पकड़ा. खींचकर बाहर लाने की कोशिश भी की गई लेकिन महिला खींचते हुए ट्रैन के निचे चली गई और उसकी कटकर मौत हो गई. आपको बता दे कि इससे पहले भी सेंट्रल रेलवे मुंबई डिवीजन पर प्लेटफार्म में गैप की वजह से 12 लोगों की जान जा चुकी है.