एक्स-बॉयफ्रेंड के घर पहुंची लड़की, कुल्हाड़ी गर्दन पर रखकर बोली- 'संबंध बनाओ वरना काट...'
एक्स-बॉयफ्रेंड के घर पहुंची लड़की, कुल्हाड़ी गर्दन पर रखकर बोली- 'संबंध बनाओ वरना काट...'
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में एक लड़की दरवाजा तोड़कर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के घर में चली गई और अपने पूर्व प्रेमी की गर्दन पर कुल्हाड़ी रख दिया और बोली - ''अभी संबंध बनाओ वरना काट दूंगी.'' इस मामले में 20 साल की इस लड़की की हरकत को देख उसका पूर्व प्रेमी दहशत में आ गया और लड़की ने धमकी देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए.

इस मामले के सामने आने के बाद सभी हैरान है. खबरों के अनुसार संबंध बनाने के बाद लड़की ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड की बांह पर दांत से काट लिया और फिर धारदार कुल्हाड़ी लेकर वहीं सोफे पर बैठ गई. उसके बाद अंत में किसी तरह युवक दरवाजे से निकल कर वहां से भागा और अपनी बहन के घर पहुंच कर उसने इस पूरी वारदात के बारे में उसे बताया. उसके बाद लड़के ने अपनी बहन के घर से ही पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के की पूर्व प्रेमिका को धारदार कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

वहीं लड़की को गिरफ्तार करने के बाद उसे Montana Department of Public Health & Human Services की हिरासत में रखा गया था और कोर्ट ने अब लड़की को 20 साल जेल की सजा सुनाई है. इस मामले में पुलिस ने लड़की को उसी वक्त गिरप्तार कर लिया था लेकिन पिछले साल उस पर ट्रायल इसलिए नहीं चलाया जा सका क्योंकि वो ट्रायल का सामना करने के लिए फिट नहीं थी. वहीं इलाज के बाद स्वस्थ होने पर लड़की पर ट्रायल शुरू हुआ और लड़की की कोर्ट में Montana State Hospital से ही के जरिए पेशी हुई जिसके बाद उसे सजा सुनाई गई.

देहरादून में लूटपाट के बाद महिला का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -