ससुरालवाले कर रहे थे फ्रिज की मांग, नहीं लाई बहु तो फेंका चलती ट्रैन से नीचे
ससुरालवाले कर रहे थे फ्रिज की मांग, नहीं लाई बहु तो फेंका चलती ट्रैन से नीचे
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला धनबाद से सामने आया है. इस मामले में जिले के भूली थाना अंतर्गत पांडरपाला में एक महिला को दहेज़ के लिए चलती ट्रेन से धक्का दिया गया है और महिला जेबा परवीन गंभीर हालत में धनबाद पीएमसीएच में भर्ती है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जेबा का हाथ और पैर काफी जख्मी हुआ है और इस संबंध में पुलिस को भी सूचना बता दी जा चुकी है.

इस मामले में बताया गया है कि घायल जेबा ने पुलिस को बताया कि ''उसे पति के दोस्तों ने 16 मई को बताया कि उसका पति काफी बीमार है और अस्पताल में भर्ती है और यही खबर सुनकर जेबा उनके साथ चली गयी. उसके बाद हाथ-मुंह बांधे कुछ लोग मुंह पर कपडा बांधकर अज्ञात जगह ले गए. वहीं बीते शुक्रवार को धनबाद के रांगाटांड़ के समीप उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया.'' आगे महिला ने बताया कि ''उसे हमेशा दहेज़ के लिए तंग किया जाता था. फ़िलहाल में फ्रिज लाने के लिए पति और ससुराल वाले दबाव डाल रहे थे.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला के भाई जाहिद ने बताया कि ''दहेज़ की मांग को लेकर वह समझौता करने कोलकाता से आने वाला था, लेकिन जब पहुंचे तो जेबा ससुराल और मायके में नहीं थी. काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. बाद में उसे अपनी बहन के घायलावस्था में मिलने की खबर मिली.'' इस मामले में उन्होंने वहां जाकर बहन को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी.

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दी इस तरह दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर में बाइक सवारों ने युवक को मारी सीने में गोली, मौत

यमुनानगर : घर में घुसकर महिला की गला रेतकर ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -