ये है सोशल डिस्टेंसिंग वाली डिजाइनर ड्रेस, खासियत कर देगी हैरान
ये है सोशल डिस्टेंसिंग वाली डिजाइनर ड्रेस, खासियत कर देगी हैरान
Share:

इस समय सभी लोगों को कोरोना से बचने के लिए 2 गज की दुरी बनाए रखने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में अब मार्केट में एक नयी ड्रेस आई है जो हर किसी को 6 फीट दूर रखेगी। यह ड्रेस इस समय तेजी से चर्चाओं में आ गई है। इस ड्रेस को डिजाइन करने वाली क्रीसेंटशे हैं जो एक फेमस टिकटॉकर और डिजाइनर हैं। उन्होंने हर बार फैशनेबल ड्रैसेज बनाई है और लोगों का दिल जीता है। वह ड्रेस के साथ-साथ डिजनी शूज भी डिजाइन करती हैं जो ख़ास होते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसी ड्रैस तैयार की है जिसे पहनने वाले से लोग आसानी से दूरी बना सकेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shay (@crescentshay)

इस ड्रेस को क्रीसेंटशे ने ‘सोशल डिस्टेंसिंग ड्रैस’ का नाम दिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ड्रैस की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ इस ड्रेस के बेस स्ट्रक्चर को तैयार करने के लिए सबसे अधिक मेहनत लगी है। बताया जा रहा है इस ड्रेस को उठाकर चलना मुश्किल है। इसी वजह से इस ड्रेस के नीचे छोटे पहिए भी लगाए गए हैं। इसके बेस के ऊपर हार्ड नेट और वायर कैनकैन लागाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shay (@crescentshay)

इसका रेडियस 6 फीट का है और ड्रैस को कंप्लीट लुक देने के लिए उसके ऊपर पिंक कलर का टूले फैब्रिक लगाया गया है। ऐसा होने से ड्रैस का घेरा 10 से 12 फीट का हो गया है। वैसे इस बारे में खुद क्रीसेंटशे ने एक वेबसाइट से बात की और कहा, 'इस ड्रैस को कवर करने में उन्होंने 274 मीटर फैब्रिक का इस्तेमाल किया है।' उनका कहना है अभी भी ड्रैस पूरी तरीके से कवर नहीं हो पाई है और उन्हें अभी 182 मीटर फैब्रिक और लगेगा।

आज होगा अहमद पटेल का अंतिम संस्कार, राहुल गांधी पहुंचे भरूच

इस राज्य में शादी के लिए नहीं लेनी होगी पुलिस या प्रशासनिक अनुमति

श्वेता तिवारी पर लगा धोखा-धड़ी का आरोप, पति अभिनव ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -