ससुरालवालों से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या

Aug 23 2019 01:40 PM
ससुरालवालों से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चाकण का है. यहां ससुराल पक्ष की तरफ से बार-बार अलग-अलग चीजों की हो रही मांग और शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना खेड़ तहसील के कालसु घोटवड़े झोपड़पट्टी में घटी. इसी के साथ बताया गया है कि मृत महिला का नाम वैशाली नितिन पोटवड़े (उम्र 26 वर्ष) है और इस मामले में मृत महिला की मां ने चाकण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

इस मामले में शिकायत को आधार मानकर नितिन संभाजी पोटवडे (उम्र 30 वर्ष) व मंदाबाई संभाजी पोटवडे के खिलाफ केस दायर किया जा चुका है. खबरों के मुताबिक इस मामले में चाकण पुलिस ने महिला के पति नितिन को गिरफ्तार कर लिया है. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि ''आरोपी जमीन खरीदने के लिए मृत वैशाली से बार-बार पैसों की मांग करते थे. इसके बाद वैशाली ने मायके से एक लाख रुपए लाकर सास को पैसे दिए.

वैशाली के हिस्से में मायके में एक एकड़ जमीन आई. यह जमीन आरोपी नितिन अपने नाम पर कराने के लिए वैशाली से तगादा करने लगा. इतना हीं नही उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया. ससुराल वालों की हरकतों से तंग आकर आखिरकार उसने घर के पास के कुएं में कुदकर आत्महत्या कर ली.'' वहीं अब इस मामले में चाकण पुलिस जांच में जुट गई है.

बस स्टॉप पर खड़ी थी लड़की तभी आए दो नकाबपोश और चेहरे पर...

जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया अपने ही बेटे का क़त्ल, इस तरह सुलझी हत्या की गुत्थी

पत्नी ने च्युइंगम लेने से किया इंकार, पति बोला- तलाक़, तलाक़, तलाक़....