इश्क़ की खौफनाक दास्तान, फिर बॉयफ्रेंडी ने किया प्यार से इंकार

पटना : इश्क़ का जुनून जब सिर पर सवार होता है तो फिर अपने प्रेमी से एक पल दूर गवारा नहीं होता है. प्यार की एक ऐसी दास्तान देखने को मिली पटना में, जहां एक प्रेमिका ने अपनी जीवनलीला को इसलिए खत्म कर लिया क्योकि उसके बॉयफ्रेंड ने बात करते हुए अचानक फ़ोन काट दिया. प्रेमी के फोन काटने से नाराज़ गर्लफ्रेंड ने मंगलवार सुबह तक़रीबन साढ़े 10 बजे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

घटना पीरबहोर थाना के मखनिया कुआं स्थित गर्ल्स हॉस्टल की है. मृतका का नाम 21 वर्षीय पूजा कुमारी है. जानकारी के मुताबिक वह एक साल से पटना में रहकर कॉम्पटीटिव एग्जाम तैयारी कर रही थी. जानकारी के मुताबिक मरने वाली लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात कर रही थी और उनके बिच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी. चलती बहस के बीच उसका बॉयफ्रेंड फ़ोन काट देता है . इसके बाद लड़की अपने कमरे में जाती है. कुछ समय बाद लड़की का ब्वॉयफ्रेंड हॉस्टल पहुंचा. वह पूजा से मिलने की कोशिश करता है लेकिन कर्मचारियों ने उसे अंदर जाने नहीं देते है. क्योंकि रजिस्टर के विजिटर लिस्ट में उसका नाम नहीं था. कुछ देर इंतज़ार करने के बाद उसने हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्रा को पूजा के पास सूचना देने के लिए भेजा. तब इस घटना का खुलासा होता है. पुलिस को पूजा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

प्राथमिक जांच के दौरान ब्वॉयफ्रैंड ने माना कि पूजा के साथ उसका प्रेम संबंध था. वही पुलिस की पूछताछ में पूजा की सहेली ने बताया कि पूजा की काफी दिनों से अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बातचीत नहीं हो रही थी. जिससे वह परेशान थी. अपनी सहेली के साथ वह महावीर मंदिर गई थी. सहेली के कहने पर उसने महावीर मंदिर की 105 बार परिक्रमा की. ताकि ब्वॉयफ्रैंड से उसकी बातचीत हो पाए. कुछ दिन बाद पूजा की ब्वॉयफ्रेंड से बातचीत शुरू हो गई. कुछ दिनों से दोनों फोन पर बातचीत कर रहे थे. पुलिस मामले की जाँच में लगी हुई है.

Most Popular

- Sponsored Advert -