दूध मुंही बच्ची को छोड़ युवती ने लगाई फांसी
दूध मुंही बच्ची को छोड़ युवती ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जोधपुर का है. जी दरअसल शहर के सांगरिया स्थित गणेश नगर की रहने वाली एक विवाहिता ने बीते सोमवार की देर शाम अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी को अंजाम दिया है. इस मामले में अब तक उसकी आत्महत्या का कारण सामने नहीं आ पाया है. वहीं उसकी एक साल की बच्ची भी बताई जा रही है जो अभी दूध मुंही है.

वहीं खबर मिली है कि पति दोपहर के समय में बाजार से सामान लेने निकला था और पत्नी ने उसी दौरान आत्महत्या कर ली. वहीं उसके शव को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. इस मामले में बासनी थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि, ''सोमवार की देर शाम गणेश नगर सांगरिया में रहने वाले छोटू सोनी की पत्नी 22 साल की अनू उर्फ किरण सोनी ने फंदा लगाकर जान दे दी और उसकी एक दूध मुंही बच्ची भी है.''

आगे पुलिस ने यह भी कहा कि, 'पति छोटू सोनी अपरान्ह साढ़े तीन बजे बाजार में सामान लेने गया था और यह लोग मुख्य रूप से फतेहपुर उत्तरप्रदेश के रहने वाले है.' इस मामले में सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक अन्नू की शादी को दो साल ही हुए थे और उसकी आत्महत्या की सूचना पर पुलिस व एसडीएम को बुलाया गया है. वहीं अब तक पुलिस का यही कहना है कि आत्महत्या का कारण आरंभिक तौर पर पता नहीं लगा है.

गौतम मेनन और धनुष जल्द एक साथ इस फिल्म के लिए करेंगे काम

कई दफा मस्जिद गए शख्स की 'कोरोना' से मौत, सैकड़ों लोगों पर संक्रमण का खतरा

निजामुद्दीन कोरोना: तब्लीगी जमात के लोगों के खतरे में डाली कई जिंदगियां, गृह मंत्रालय करेगा ब्लैकलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -