MP: कांग्रेस विधायक के बंगले में महिला ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'अफसोस तुम्हारी जिंदगी...'
MP: कांग्रेस विधायक के बंगले में महिला ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'अफसोस तुम्हारी जिंदगी...'
Share:

भोपाल: पूर्व मंत्री और गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के शाहपुरा के बंगले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला की पहचान सोनिया भारद्वाज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है महिला के पास से सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। उस नोट में महिला ने उमंग सिंघार को कहा है कि ''उसे अफसोस है कि वह उसकी जिंदगी का हिस्सा नहीं बन सकी।'' अब इस मामले को जानने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

वही इस मामले में विवेचना अधिकारी SI रिंकू जाटव ने कहा कि ''महिला की पहचान सोनिया भारद्वाज के रूप में हुई है। वह हरियाणा के अंबाला के बालदेव नगर की निवासी है। वह शादीशुदा है, उसके पति का नाम संजीव कुमार है। शाहपुरा के बंगले में वह पिछले एक महीने से रह रही थी। जबकि रविवार की शाम उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।'' बताया जा रहा है बंगले का नौकर अपनी पत्नी के साथ रहता है। वही बीते रविवार को जब उसकी पत्नी साफ-सफाई के लिए गई तो दरवाजा अंदर से बंद था।

ऐसे में जब उन्होंने इसकी जानकारी उमंग सिंघार को दी तो उन्होंने अपनी जान-पहचान के लोगों को भेजकर दरवाजा खुलवाया। जैसे ही दरवाजा खुला तो सभी के होश उड़ गए। सभी ने देखा महिला दरवाजे के ऊपर बने ग्रिल पर फंदे से लटक रही थी। दौड़कर गए लोगों ने जाकर देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी। यह सब होने के बाद पुलिस को सुचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

आज DRDO की कोरोना मेडिसिन लांच करेंगे राजनाथ और हर्षवर्धन, जानिए कैसे काम करती है 2DG

इस सुपरस्टार संग 400 करोड़ बजट वाली फिल्म में नजर आएँगे सिद्धार्थ शुक्ला!

ट्रोलर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'बेटा मैं सभी बापों की मां हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -