बच्चों को जहर देकर माँ ने की आत्महत्या, भाई बोला- 'ससुरालवालों ने...'
बच्चों को जहर देकर माँ ने की आत्महत्या, भाई बोला- 'ससुरालवालों ने...'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के खरगोन से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। बताया जा रहा है महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। वहीं उसके दोनों बच्चे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है जैसे ही महिला की मौत की जानकारी मिली वैसे ही पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस मामले में मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए हत्या की बात कही है। इस घटना को मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा थाना क्षेत्र के पिपल्याबावड़ी का बताया जा रहा है।

यही के रहने वाले अमर सिंह की 28 साल की पत्नी गयाबाई ने पहले अपने एक साल के बेटे आशीष और पांच साल के बेटे गणेश को जहर खिलाया। उसके बाद में उसने खुद भी जहर का सेवन किया। जैसे ही जहर तीनों के शरीर में फैला वैसे ही सभी बेहोश हो गए। देखते ही देखते तीनों की तबियत बिगड़ गई उसके बाद परिवार के लोग उन्हें उपचार के लिए भगवानपुरा अस्पताल लेकर पहुंचे। यहाँ तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल तक पहुंचने के दौरान गयाबाई की मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चों का उपचार अभी जारी है।

अब इस मामले में पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इसी के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है जब मायके वालों को इस बारे में जानकारी मिली, तो वे पोस्टमॉर्टम रूम पहुंच गए। जैसे ही उन्होंने महिला के शव को देखा वैसे ही वह गुस्से से आग बबूला हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ ही समय बाद पुलिस आ गई और पुलिस ने ने मायके वालों को समझा बुझाकर शांत कराया। अब इस मामले में जांच जारी है।

पावर ग्रिड ने JV में जयप्रकाश पावर की 74 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की बनाई योजना

संयुक्त राष्ट्र के दूत जॉन कैरी ने की प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा, कही ये बात

मॉरीशस फिर शुरू करेगा पर्यटन उद्योग का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -