देवर ने दिया धोखा तो दुखी भाभी ने गटका जहर

पंजाब / तरनतारन। जमीनी विवाद के चलते एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जमीन की बात को लेकर देवर-भाभी में ऐसा विवाद हुआ कि भाभी ने देवर के घर की छत पर जाकर जहर खा लिया। भाभी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव माड़ी उदोके निवासी सुखविंदर कौर पत्नी सेवा सिंह के तीन बेटे सुखदेव सिंह, सुखराज सिंह, सुखजीत हैैं। सुखविंदर कौर ने अपने हिस्से में आती डेढ़ कनाल जमीन बेचने के लिए देवर साहिब सिंह के साथ सौदा करते हुए उससे पेशगी के रूप में राशि ली थी। अब जब रजिस्ट्री का समय आया तो साहिब सिंह ने कहा कि वह पूरी राशि नहीं जुटा पाया, इसलिए वह जमीन नहीं खरीद सकता।

इसके बाद साहिब सिंह अपनी भाभी पर उसे दी गई पेशगी वापस मांगने का दबाव बनाने लगा। इसके चलते सुखविंदर कौर ने मामला गांव के सरपंच परमजीत सिंह के ध्यान में लाई। सरपंच ने गत दिवस पंचायत बुला ली।

सुखविंदर कौर जब पंचायत के सामने पेश होने के लिए होने लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में साहिब सिंह ने अपने लड़के गुरचेत सिंह और पत्नी निंदर कौर की मदद से भाभी को घर में घसीट लिया। सुखविंदर कौर ने जब बचाव का प्रयास किया तो साहिब सिंह ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। बेइज्जती से आहत सुखविंदर कौर ने देवर के घर में पड़ी कीटनाशक दवाई निगल ली। इसके चलते उसकी मौके पर मौत हो गई। थाना खालड़ा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी साहिब सिंह, उसकी पत्नी निंदर और लड़के गुरचेत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रेप के बाद क्या कहना चाहती है महिलाए, दिखाती है ये तस्वीरें

दिल्ली: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर डॉक्टर्स ने किया आपरेशन

Most Popular

- Sponsored Advert -