2 बच्चों को गोद में लेकर महिला ने किया आत्मदाह, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
2 बच्चों को गोद में लेकर महिला ने किया आत्मदाह, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

पन्ना: MP के पन्ना जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने 2 मासूमों को अपनी गोद में बैठाकर स्वयं को आग के हवाले कर दिया. इस मामले में महिला और डेढ़ वर्षीय बेटी की घटना स्थल पर ही जाना चली गई, जबकि 4 वर्षीय बेटा आग में झुलसने से गंभीर तौर पर चोटिल हो गया.

वही यह मामला पन्ना जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर सलेहा थाना क्षेत्र के कटवारिया गांव का बताया जा रहा है. आग लगाकर आत्महत्या करने वाली महिला के मायके पक्ष का इल्जाम है कि ससुरालवाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. इसी से परेशान आकर उसने यह जिंदगी को समाप्त करने का कदम उठा लिया.  

वही इस घटना में सलेहा थाना प्रभारी सुयश पांडेय ने खबर देते हुए बताया, राजेश कोरी की पत्नी मृतका द्रौपदी (उम्र 28) ने आत्महत्या की है. मामले में मासूम बेटी की मौत हो गई है तथा 4 वर्षीय बेटा गंभीर तौर पर आग से झुलस गया है जिसका इलजा हॉस्पिटल में जारी है. पुलिस ने कहा कि आरभिंक तहकीकात में घर के तनाव के चलते महिला ने यह फैसला लिया है. मायके पक्ष के बयान SDOP गुनोर के समक्ष होंगे. पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है. जल्द ही इस मामले में के पीछे की कहानी पता लगाया जाएगा तथा अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

शख्स ने की अपनी बेटी और पत्नी की हत्या, बड़ी बेटी को फ़ोन कर बोला- 'मैंने तुम्हारी मां और बहन को मार डाला'

दामाद ने दिया सास को कुएं में धक्का, और फिर...

कानपुर में मिला 10 वर्षीय मासूम का शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -