इश्क के बहाने रचाई शादी फिर दोस्तों से कराया घिनौना काम
इश्क के बहाने रचाई शादी फिर दोस्तों से कराया घिनौना काम
Share:

शामली : कहते है की प्यार एक पवित्र रिश्ता है और यह रिश्ता विश्वास की दीवार पर टिका रहता है। लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश के काधंला (शामली) में एक ऐसी घटना देखने को मिली जंहा लव, सेक्स और धोखे जैसे किरदार सामने आए है। इस घटना में एक युवक ने पहले तो युवती को प्यार के जाल में फंसाया और बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया। फिर उसके भरोसे को तोड़ते हुए युवती को देह व्यापार के दलदल में धकेलने का प्रयास किया गया। युवती किसी तरह आरोपी और उसके दोस्तों के चंगुल से आज़ाद होकर घरवालो के पास पहुंची।

मंगलवार को युवती ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई। पीड़ित युवती कांधला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पानीपत (हरियाणा) के एक गांव निवासी युवक ने मोबाइल फोन पर बातचीत के बाद प्रेम प्रसंग का नाटक किया। 8 महीने पहले आरोपी युवक और उसके 3 साथियों ने बहला फुसलाकर युवती को अगवाह कर लिया। इसके बाद अपने गांव ले जाकर युवती से शादी कर ली। युवती भी उसे पति मानकर हंसी खुशी साथ रहने लगी, लेकिन कुछ दिन बाद ही युवक का धोखेबाज चेहरा सामने आ गया। उसने युवती का यौन शोषण करने के साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी जबरन शारीरिक संबंध बनवाए।

आरोपी युवती पर देह व्यापार करने का दबाब बनाने लगा। आरोपी पीड़िता को अपने घरवालो और पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने लगा। इसी दौरान सोमवार को युवती किसी तरह अपनी जान बचाकर आरोपी के चंगुल से भाग आई और परिजनों के पास पहुंच गई। मंगलवार को परिजनों समेत कांधला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज़ कराई। पुलिस युवती की शिकायत पर तफ्तीश में जुट गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -