तलाक होने के बाद इस महिला को मिली सबसे बड़ी खुशी, अजीबोगरीब तस्वीरें की शेयर

तलाक होने के बाद इस महिला को मिली सबसे बड़ी खुशी, अजीबोगरीब तस्वीरें की शेयर

आपने देखा होगा कि अधिकतर आमतौर पर महिलाएं तलाक के बाद बिल्कुल उदास और हताश हो जाती हैं, उनके जीवन में मनो आगे को छह बचा ही नहीं है, लेकिन अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना की रहने वाली एक महिला ने तलाक के बाद जो किया है, उसे जानकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे. उस महिला ने ऐसा कुछ नहीं किया, जैसा कि आप सोच रहे हैं. तो आइए जानते हैं ऐसा क्या किया ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, मैरी लोलिस नाम की महिला ने तलाक के बाद खूब जश्न मनाया और उसने अपनी शादी की फोटो भी इस दौरान जला दी, वो भी खुशी-खुशी. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस महिला की खूब जोर-शोर से चर्चा हो रही है. 

इस तलाकशुदा महिला ने डिवोर्स (तलाक) का फोटोशूट भी कराया है और सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट की जमकर तारीफ भी की जा रही है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर महिला छा गई है. ''लोलिस ने शादी की फोटो को पैर से कुचलते हुए भी अपना एक फोटो खिंचाया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी कहती हैं कि जिंदगी में हर रिश्ते को जोड़ते और तोड़ते समय उसका जश्न मनाना चाहिए और इसीलिए उन्होंने इस तरह का फोटोशूट कराया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,  मैं हैरान हूं, क्योंकि मुझे बिल्कुल भी इसका अंदाजा नहीं था कि मेरा तलाक वाला फोटोशूट इस हद तक वायरल हो जाएगा. 

 

 

महज एक रात में हो गया था इन मंदिरों का निर्माण, इसके पीछे का रहस्य उड़ा देगा होश

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

धुप देखने के लिए तरस गए थे यहां के लोग, बनाया अपना खुद का सूरज