महिला को आंटी कहना पड़ा भारी
महिला को आंटी कहना पड़ा भारी
Share:

'आंटी पुलिस बुला लेगी..' ये गाना तो सुना ही होगा आपने. लेकिन अब ये सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि महिलाएं असल में पुलिस बुला रही हैं. इसके पीछे का कारण महिला को आंटी बोल देना है. कोई भी महिला ये नहीं चाहती कि कोई उसे आंटी कहे, चाहे उसकी उम्र कितनी भी क्यों ना हो. ऐसे में अगर आपने उन्हें आंटी बोलने की हिमाकत कर दी तो वही आंटी पुलिस बुला लेगी.

अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे चार युवक को पुलिसकर्मी ने इसलिए हिरासत में ले लिया क्योकि उन्होंने एक महिला को आंटी कह दिया था. मामला कुछ ऐसा है, कमला नेहरू नगर स्थित नशा मुक्ति केंद्र में शनिवार दोपहर एक महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी कि कुछ युवकों ने उससे छेड़छाड़ की है. छेडछाड की सूचना मिलते ही पीआरवी यानि पुलिस रिस्पांस व्हीकल वहां पहुंची और चारों आरोपी युवकों को पकड़कर कविनगर थाने ले आई. इस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि चारो युवक उसे आंटी कह कर छेड़ रहे थे.

उन्होंने एक बार नहीं, बल्कि कई बार आंटी कहकर बुलाया जिसके चलते महिला ने शिकायत कर दी और तुरंत पुलिस वहां पहुंची जहाँ महिला के साथ छेड़छाड़ की गयी थी. हालाँकि महिला ने लिखित शिकायत नहीं दी जिस पर कविनगर एसएचओ समरजीत सिंह ने बताया कि लिखित शिकायत न देने पर युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. वहीँ युवकों से पूछताछ करने पर उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया.

अवैध शराब मामले में थाने के सामने प्रदर्शन

हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप

दिल्ली- नाबालिग के सौदागरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -