VIDEO : कुछ इस हाल में रेस्टोरेंट पहुंची लड़कियां, भड़क उठी महिला और लड़कों के साथ...'
VIDEO : कुछ इस हाल में रेस्टोरेंट पहुंची लड़कियां, भड़क उठी महिला और लड़कों के साथ...'
Share:

सोशल मीडिया पर एक महिला और दो लड़कियों का एक तीखी नोक-झोंक वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक रेस्टोरेंट में एक महिला ने शॉर्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों पर हमला बोला है. महिला ने लड़कियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि हैलो.. ये लड़कियां छोटे-छोटे कपड़े पहन कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है. 

महिला ने वीडियो में कहा कि ये सभी लड़कियां शॉर्ट ड्रेस पहन कर और नेकेड होकर अपना रेप करवाने के लिए लोगों को खुद प्रोत्साहित करती हैं और इतना ही नहीं इस महिला ने छोटे कपड़े पहनने पर रेस्टोरेंट में खड़े होकर खुलेआम कुछ लड़कों के ग्रुप को लड़कियों का रेप करने की सलाह भी दे डाली. 

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के पास एक रेस्टोरेंट में एक अधेड़ उम्र की महिला ने छोटे कपड़े पहने कुछ लड़कियों पर टिप्पणी की है. अब इस मामले का वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोसाहल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जहां के लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग इस पर लड़कियों के पक्ष में नजर आ रहे हैं. वीडियो को फ़िलहाल काफी शेयर और वायरल किया जा रहा है. बता दें कि फेसबुक पर शिवानी गुप्ता नाम की एक यूजर ने अपने अकाउंट से इस विद्ये को अपलोड करते हुए लिखा है कि मैं और हमारी फ्रेंड्स गुरुग्राम के एक रेस्टोरेंट में गए थे और वहां पर एक अधेड़ उम्र की महिला ने हमें देखते हुए कुछ आपत्तिनजक टिप्पणियां की और कहा कि हम शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं तो हमारा रेप कर दिया जाना चाहिए. 

मालिक को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ा कुत्ता और फिर..

घर में भी बेड़ियों में जकड़ा रहता है 17 साल का लड़का, ये है कारण

मकड़ी के जालों से भरा हुआ है आपका चेहरा, जानें क्या है आपके चेहरे पर

ये चट्टानें देती हैं अंडे, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -