लड़की ने मकान खरीदने के लिए 20 बॉयफ्रेंड से मांगा आईफोन-7

बीजिंग : आईफोन-7 के प्रति लोगों के आकर्षण के किस्से बहुत सुने होंगे लेकिन जिस घटना का यहां जिक्र किया जा रहा है, उसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. मिली जानकारी के अनुसार चीन की एक महिला ने 20 बॉयफ्रेंड सिर्फ इसलिए बनाए ताकि वो सभी से आईफोन -7 हासिल कर सके. हालांकि लड़की के एेसा करने के पीछे की जो वजह सामने आई है वह बहुत चाैंकाने वाली है.

दरअसल, इस लड़की ने चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर 20 लोगों को पहले अपना बॉयफ्रेंड बनाया. फिर इसके बाद सभी से उपहार के तौर पर आईफोन - 7 मांग लिए. सभी बॉयफ्रेंड ने उसकी मांग पूरी भी कर दी. रिपोर्ट के अनुसार लड़की ने उपहार में मिले 20 आईफोन फोन को बेच दिया, जिससे उसे 120,000 युआन (लगभग 1 लाख 20 हजार रुपए) मिले. बाद में इन रुपयाें से उसने एक घर बुक करा लिया.

बताया जा रहा है कि लड़की एक निर्धन परिवार से ताल्लुक रखने के साथ ही घर में सबसे बड़ी है. उसके माता पिता बुजुर्ग हो रहे हैं और उन्हें घर खरीदने में मुश्किल हो रही है. इसलिए उसने घर खरीदने के लिए मदद करने के तौर पर यह कदम उठाया. जब यह खबर अख़बारों में छप गई तो उसने बढ़ती मुश्किलों से निजात पाने के लिए मीडिया से किनारा कर लिया.

कैमरे को भी धोखा देकर कंटेस्टेंट्स कर लेते है सेक्स

तेलंगाना : शराब की बिक्री में भारी गिरावट, कारण जान चौंक जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -