पारिवारिक विवाद से परेशान थी महिला, लगा ली आग
पारिवारिक विवाद से परेशान थी महिला, लगा ली आग
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है. आजकल लोग अपनी जान लेने में जरा भी पीछे नहीं हटते हैं. जो मामला सामने आया है वह अनूपपुर का है. इस मामले में जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम ठेगरहा में मंगलवार सुबह 30 वर्षीय महिला संतोषी कोल पत्नी राजेश कोल ने अपने घर में पारिवारिक विवाद पर अपने ऊपर आग लगाकर खुदखुशी कर ली. वहीं खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरों के मुताबिक़ मृतक महिला के पति राजसे कोल ने बताया कि ''वह मंगलवार को सुबह 7 बजे के आसपास गया हुआ था, तब मेरे दादा ने मुझे संतोषी द्वारा आग लगाने की सूचना दी. मैं जैसे ही घर पहुंचा, तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था और कमरे के अंदर से धुआं निकल रहा था. मैंने कुल्हाड़ी से दरवाजे को काट घर के अंदर प्रवेश किया, जहां संतोषी जली हुई जमीन पर पड़ी थी. मैंने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरो ने संतोषी का उपचार करते हुए उसे गंभीर हालत देख जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान संतोषी की मौत हो गई.''

इसी के साथ पुलिस से बात करते हुए मृतक संतोषी की माँ फूलबाई ने ससुराल के लोगों पर जबरन आग लगाने का आरोप लगाया है. वहीं अस्पताल ने इस बारे में पुलिस को सुचना दी और मौके पर पहुंची -पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. इस मामले में पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है.

बीवी ने खोली शौहर की पोल, कहा- 'पहले दिया तलाक और अब देवर-मामा के साथ हलाला...'

प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

शादीशुदा महिला के प्यार में लट्टू हुआ टीचर, पति को लगी खबर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -