लड़की का पीछा करते-करते घर में जा घुसा युवक और आने लगी दर्द से चिल्लाने की आवजें
लड़की का पीछा करते-करते घर में जा घुसा युवक और आने लगी दर्द से चिल्लाने की आवजें
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में लगातार आत्महत्या और रेप के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह केरल के त्रिशूर का है जहाँ एक शख्स ने इंजीनियरिंग की एक छात्रा को उसके घर में घुसकर जिंदा जला दिया है. इस मामले में आरोपी शख्स काफी समय से लड़की का पीछा कर रहा था और उसके चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अब इस मामले में पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ 32 वर्षीय नीतीश नामक एक शख्स इंजीनियरिंग की 22 वर्षीय एक छात्रा का पीछा कर रहा था और बीते बुधवार को वो शख्स लड़की का पीछा करते हुए उसके घर में जा घुसा और उसे जिंदा जला दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और पास में रहने वाले कुछ रिश्तेदार उसके घर पहुंचे और जब सभी लोग छात्रा के घर में दाखिल हुए तो उन्होंने बाथरूम में छात्रा को जलते हुए देखा जो दर्द से चिल्ला रही थी.

इस मामले में एक परिजन ने बताया कि संदेह है कि आरोपी नीतीश पिछले दरवाजे से छात्रा के घर में घुसा था और उस समय घर में केवल छात्रा और उसकी दादी मौजूद थी. फिलहाल इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए जांच जारी है.

रुद्रपुर की झाड़ियों में इस हालत में मिला युवक का शव

कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश..

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -