घर में अकेली थी बहु, नग्न अवस्था में मिला शव
घर में अकेली थी बहु, नग्न अवस्था में मिला शव
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है. जहाँ विवाहिता की निर्मम हत्या की गई है. इस मामले में जिले के बरसठी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार की रात घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. वहीं महिला की हत्या पत्थरों से सिर कुचकर की गई है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला का शव नग्न अवस्था में मिला है.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि घर में सो रही महिला की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही मौके पर भारी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. वहीं उनमे से किसी ने सूचना पुलिस को दी. वहीं सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्या के मामले में जांच-पड़ताल करना शुरू कर दी है.

इस मामले में मृत महिला के ससुर राजकुमार ने बताया कि ''मृतका घर में अकेली रहती थी. जहां बहू रहती है वहां से हम लोग घर से दूर पाही पर रहते हैं.'' इसी के साथ उसने बताया कि सुबह को उसकी सास जब अपनी बहू को जगाने के लिए गई तो वह नहीं उठी और इसके बाद उसने नजदीक जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि बहू का शव नग्न हालत में पड़ा था और उसका सिर कुचला हुआ था. इस मामले में पुलिस ने भी रेप के बाद हत्या के बारे में कहा है लेकिन अभी जांच जारी है.

15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, डायरी में लिखा था- 'सुशांत बहुत पसंद है'

प्रेमिका संग पति ले रहा था मजे, पत्नी ने खोला दरवाजा और लगा दी पिटाई

दुल्हन ने दूल्हे को निकाला घर से बाहर, मारपीट कर किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -