निर्मम: जमशेदपुर में महिला को बेरहमी से अपराधी ने उतार मौत के घाट

रांची: झारखंड के जमशेदपुर जिले के कालझोर गांव से एक दिल दहला देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। यहां 38 वर्ष की एक महिला की गला काटकर क़त्ल कर दिया है। महिला का नाम मालती सिंह है। कत्ल इतने भयानक तरीके से की गई है कि महिला के गले पर कई बार वार किए गए हैं। वहीं उसकी उंगली भी काटी गई है। सबसे पहले महिला के मृत होने का पता उसकी बेटियों को चला, जिसके उपरांत अन्य लोगों को बुलाकर महिला को देखा तो वह मर गई थी। एमजीएम थाना इलाके के गांव कालझोर की घटना से इलाके में सनसनी मच गई।

पोस्टमॉर्टम हाउस में भेजा शव: ख़बरों की माने तो ग्रामीण जुटे और घटना की जानकारी पुलिस को को भी दी जा चुकी है। बस्ती के लोगों और परिजनों ने मिलकर शव को घर में लाकर आंगन में चारपाई पर रखा जा चुका है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज के पोस्टमॉर्टम हाउस में भेज दिया गया है।

रात कैसे, कब हुआ, कुछ पता नहीं: पूर्वा सिंह ने इस बारें में कहा है कि उसकी मां घर में ही सोई हुई थी। रात में कैसे, क्या हुआ उसे कुछ पता नहीं है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने कहा है कि कमरे में महिला की हत्या की गई है। धारदार हथियार से महिला पर वार किया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

फेसबुक पर पता चला पत्नी का कैरेक्टर तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

दोस्ती के रिश्ते को कर दिया तार-तार, लोन के बाद बलात्कार का प्रयास....फिर किया एसिड अटैक

घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था पति, चिढ़ी पत्नी ने मारा और बॉडी काटकर...

Most Popular

- Sponsored Advert -