इस काम से 17 दिन में महिला ने कमाए 35 लाख रु, पति को लगी खबर तो...

इस काम से 17 दिन में महिला ने कमाए 35 लाख रु, पति को लगी खबर तो...

आज के समय में लोग पैसों के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं और किसी भी हद तक वे इसके लिए गुजर जाते हैं. संयुक्त अरब अमीरात की एक महिला ने भी पैसों के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ ऐसा ही कारनमा कर डाला है, जिससे अब वो सलाखों के पीछे भी आ चुकी है. 

दरअसल, बात यह है कि महिला पर यह आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर खुद को एक असफल शादी का शिकार बताया है और बच्चों की परवरिश के लिए लोगों से उस महिला ने मदद मांगी और महज 17 दिनों में ही लगभग 35 लाख रुपये इस तरीके से उसने जुटा लिए है.

इस मामले में दुबई पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने पैसे जुटाने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर की मदद की और इसके माध्यम से उसने कई लोगों को ठगा भी है. वहीं खलीज टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो महिला ने पहले सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट बनाया और फिर अपने बच्चों की तस्वीरें दिखाकर उनकी परवरिश के लिए लोगों से आर्थिक मदद उन्होंने की. जबकि दुबई पुलिस के आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर जमाल अल सलेम अल जल्लाफ ने इस बारे में बताया कि महिला लोगों को बता रही थी कि वो तलाकशुदा है और बच्चों को वह खुद ही पाल रही है, जबकि बाद में उसके पूर्व पति ने कहा कि बच्चे उसके साथ रह रहे हैं. 

 

अब कैदी भी जिएंगे अय्याशों वाली जिंदगी, जेल में मिली ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा

21 साल की लड़की ने घूम ली पूरी दुनिया, अब बनने जा रहा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड !

यहां मर्दों के लिए बना अनोखा क़ानून, कर डाला ऐसा काम, तो फिर...

यात्रियों की जान पर आई आफत, चलती फ्लाइट में पाकिस्तानी महिला ने खोला गेट