महिला के जज्बे को सलाम : सिरफिरे मजनुओ को ऐसा सिखाया सबक

उत्तरप्रदेश । कहते है कि जब एक बार महिला अपराध के प्रति अपराधियो को सबक सिखाने की ठान ले तो फिर वह बदमाशो के छक्के छुड़वा देती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल जिले में सामने आया जहां दो सिरफिरे आशिको को फ़ोन पर मजनूगिरी करना महंगा पड़ गया। नोबत यहां तक आ गई कि उनकी जान पर बन आई। पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के चंदौसी की रहने वाली विवाहित रेखा को करीब पिछले एक साल से दो बादमश फ़ोन पर परेशान कर रहे थे। आरोपी फ़ोन पर महिला से अश्लील बाते करने के साथ मिलने की फरमाइश करते थे। पहले तो महिला ने अपने स्तर पर आरोपियों को समझाने की कोशिश की लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो उसने अपने पति और रहवासियो के साथ मिलकर एक प्लान बनाया।

प्लान के मुताबिक आरोपियों को बातो में फंसाकर मिलने बुलाया। तय जगह पर पहले से ही महिला पक्ष के लोग पहुच गए, जैसे ही दोनों बदमाश वहां पहुचे तो लोगो ने उन्हें दबोच लिया और जमकर धुलाई कर दी। मौजद भीड़ ने आरोपियों की इस कदर धुलाई की कि उन्हें अधमरा कर दिया। मामले की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपियों को भीड़ से बचाकर गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -