बहु ने सास के साथ की घिनौनी करतूत, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Jan 12 2016 12:09 PM

उत्तरप्रदेश : यु तो सास बहु के बीच छोटी मोटी बहस चलती ही रहती है लेकिन उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बहु का ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल जाए. सास बहु के झगडे से परेशान पति ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिए फिर सामने आई बहु की घिनोनी करतूत. इस बेहरम बहु ने अपनी 70 वर्षीय बूढी सास की इस कदर पिटाई की, कि सास बहु का रिश्ता भी शर्मसार हो उठा.

वीडियो में बहु अपनी सास को बुरी तरह से मार रही है. जानवरो कि तरह टूट पड़ी. चुन्नी से गाला भी दबा दिया इतने से मन नही भरा तो पत्थर लेकर उसकी पीठ पर कई वॉर कर दिए. इस वहशी बहु का नाम संगीता जैन है जिसने अपनी सास राजरानी जैन को जानवरो कि तरह पहली बार नही बल्कि कई बार पीटा. जब भी सास घर में अकेली रहती थी तो बहु इसी तरह जुल्म ढाती थी. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 5 जनवरी का है.बताया जाता है कि इस बहु ने कई बार अपने पति को भी दहेज़ और मर्जी के बिना संबंध बनाने के जुर्म में जेल में बंद करवा दिया.

इस हरकत से परेशान पति ने बहु कि करतूत को सामने लाने के लिए ऐसा किया. इस वीडियो के खुलासे के बाद आरोपी बहु को हिरासत में ले लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया गया है जिसके बाद से ही यह बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.