दहेज़ प्रताड़ना का मामला लेकर थाने पहुंची युवतियां, थाने के बाहर कर दी पति की पिटाई

Oct 21 2019 01:20 PM
दहेज़ प्रताड़ना का मामला लेकर थाने पहुंची युवतियां, थाने के बाहर कर दी पति की पिटाई

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. वहीं जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भरतपुर का है. इस मामले में महिला थाने में दायर करवाए गए दहेज प्रताड़ना के एक मामले में काउंसलिंग के लिए बुलाए गए पति-पत्नी और उनके घर वालों में थाने के बाहर ही बहुत भयंकर झगड़ा हो गया और उसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति की हेलमेट से पिटाई कर दी. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि वहां मौजूद उसका देवर अपने भाई को बचाने लगा तो ससुराल वालों ने उसे भी पीट दिया.

जी दरअसल हुआ यूं कि नगला चांद वारी निवासी शिवचरन की दो पुत्रियों का विवाह वर्ष 2016 में एक युवक के पुत्रों के साथ हुआ था और विवाह के कुछ दिन बाद ही दोनों दंपत्तियों की आपस में अनबन होने लगी. वहीं दोनों युवतियों ने 15 अक्टूबर को इस्तगासा के माध्यम से दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया और इसी मामले में थानाधिकारी मूलचंद मीणा ने वर- वधु और उनके परिजनों को रविवार को काउंसिलिंग के लिए थाने पर बुलाया था.

वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग

अपनी दोनों बेटियों को पिता ने मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त