Video: बस के अंदर घुसकर महिला ने जमकर की ड्राइवर की पिटाई
Video: बस के अंदर घुसकर महिला ने जमकर की ड्राइवर की पिटाई
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। इन्ही में से एक वीडियो इस समय सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देख लोग हैरानी जता रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में एक महिला एक महिला बस ड्राइवर से हाथापाई करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को एक लोकल जर्नलिस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था। इस वीडियो में एक महिला गुस्से में बस की ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स को मार रही है। आप सभी देख सकते हैं इस मसले पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra, IPS) ने भी अपना रिएक्शन दिया है और कहा कि, 'किसी को कानून हाथ में लेने का हक नहीं है।' इस मामले को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का बताया जा रहा है।

यहाँ एक महिला रॉन्ग साइड पर जा रही थी कि तभी सरकारी बस ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। उसके बाद महिला बस ड्राइवर को पीटते हुए दिखाई दे रही है। वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में ड्राइवर की कॉलर पकड़कर वह धमकी भरे अंदाज में उसपर चिल्लाते हुए नजर आ रही है। देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में महिला उस ड्राइवर को घसीटकर बाहर निकालना चाहती थी लेकिन ड्राइवर अपना बचाव करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं इन सभी के बीच महिला ने बस में ही ड्राइवर की जमकर धुनाई की।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को ट्विटर पर आइपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'महिला द्वारा ड्राइवर से मार-पीट करना बिलकुल गलत है, निंदनीय है। किसी को कानून हाथ में लेने का हक नहीं।' वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ आज कल महिलाएं महिला और लड़की होने का फायदा खूब उठा रही हैं, जैसे लखनऊ वाली लड़की बैंगलोर वाली लड़की अब ये…! हर जगह पुरुष गलत नहीं होता है'।

मिला 10 करोड़ साल पुराना डरावना कॉकरोच, कमजोर दिल वाले ना देखे

Video: वेलेंटाइन वीक में इस बुजुर्ग कपल का प्यार देख रो पड़े लोग

एक नागिन के लिए लड़े दो नाग, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -