आईओ पर युवती ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- 'होटल में बुला रहा था'
आईओ पर युवती ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- 'होटल में बुला रहा था'
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसमे एक युवक की मंगेतर ने यूटी पुलिस के एएसआई पर शारीरिक शोषण के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में युवती ने एसएसपी विंडो पर शिकायत देकर इंसाफ देने के बारे में कहा है. इसी के साथ ही उसने सबूत के रूप में एक सीडी भी दे दी है, जिसमें कथित रूप से एएसआई और युवती के बीच फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग है. इस मामले में अब युवती का आरोप है कि मौजूदा समय में मौलीजागरां थाने में तैनात एएसआई प्रेम ने मंगेतर के केस में मदद करने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करना चाहा. इस मामले में एएसआई प्रेम के बारे में बात करें तो उनका कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, उसे झूठा फंसाया गया है.

आप सभी को बता दें कि 18 दिसंबर 2019 को सेक्टर-31/47 डिवाइडिंग रोड के पास से सेक्टर-31 थाना पुलिस ने हल्लोमाजरा निवासी आकाश कुमार (24) को 50 ग्राम हेरोइन और 12 नशीले इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था. वहीं इस मामले में पब्लिक विंडो में दी शिकायत के अनुसार, इस केस में 21 जनवरी 2020 को जिला अदालत में पेशी हुई थी और शिकायत में युवती का आरोप है कि 'इस दौरान सेक्टर-31 थाने के तत्कालीन एएसआई प्रेम उसे अदालत में मिला और अपने झांसे में लेकर कहा कि वह इस केस में जांच अधिकारी (आईओ) है. वह आकाश को बरी कराने में उसकी मदद करेगा.'

वहीं महिला ने बताया कि झांसे में लेकर एएसआई ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया. उसके बाद 22 जनवरी को एएसआई ने उसके मोबाइल पर फोन कर कहा कि 'वह उससे मिलना चाहता है, लेकिन युवती ने इंकार कर दिया.' अब इस मामले में आरोप है कि इस दौरान एएसआई ने आकाश को केस से बरी करवाने के लिए युवती से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल कर अटावा के होटल में चलने को कहा. वहीं बार-बार युवती को फोन कर एएसआई परेशान करने में लगा हुआ था और युवती ने एएसआई से बातचीत की रिकार्डिंग की सीडी भी पुलिस को सौंपी है, जिसमें वह कह रहा है कि नाके से 7 बजे के बाद फ्री होऊंगा. इसके बाद वह उसे अटावा के होटल में लेकर चलेगा. अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

लिफ्ट देने के बहाने किया महिला के साथ दुष्कर्म

जीजा के राज से पर्दा उठते ही साले ने मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -