बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, अंदर हैं CM योगी
बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, अंदर हैं CM योगी
Share:

लखनऊ: लखनऊ में उत्तर प्रदेश विधानसभा और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय के सामने हाल ही में एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। मिली जानकारी के तहत यह सब तब हुआ जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय पहुंच चुके थे। उनके पहुँचने के बाद ही महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। हालाँकि इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका। अब इस मामले में महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला का नाम राम प्यारी बताया जा रहा है, वह लखनऊ के रानीखेड़ा की रहने वाली है। जी दरअसल महिला ने यह आरोप लगाया है कि उसके लड़के को पुलिस परेशान कर रही है। इसके अलावा महिला का कहना यह भी कि मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है। मिली जानकारी के तहत फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

आप सभी को बता दें कि महिला ने बीजेपी दफ्तर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश उस वक्त की, जब अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। जी दरअसल वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम में बीजेपी दफ्तर से ही वर्चुअली जुड़े हुए हैं और यहीं से वह विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रदेश के प्रधानों से वर्चुअली जुड़ने वाले हैं।

सावधान! अप्रैल में तबाही मचाएगी लू, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 100 दिन में इतने लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी

योगी कैबिनेट में नहीं मिली जगह, तो भाजपा ने मोहसिन रजा को दी दूसरी बड़ी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -