लॉक​डाउन : पुलिस वाले के साथ हाथा पाई पर उतर आई यह महिला

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पुलिस लगातार अलग अलग तरीके लोगों को जागरूक करने के लिए अपना रही है. वही, तेलंगाना में एक महिला ने ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी पर हमला किया. 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान चैक पोस्ट पर पुलिसकर्मी ने उसे जांच के लिए रोका था. पुलिस के मुताबकि,महिला दो अन्य लोगों के साथ एक बाइक पर सवार थी, जब उन्हें कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए लालपेट चेकपोस्ट पर रोका गया था. इस दौरान जब एक महिला को ट्रैफिक चालान सौंपा गया तो महिला अधिकारी के साथ बहस करने लगी और पुलिसकर्मी के कॉलक को पकड़ने लगी.

कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग की नई पहल, आउटसोर्स पर रखे जाएंगे स्टाफ  

इस मामले को लेकर एसीपी मलकजगिरी ने कहा ने बताया कि तीन लोग एक ही कार से यात्रा कर रहे थे. लालपेट चेकपोस्ट पर अधिकारियों ने उन्हें रोका क्योंकि वे लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे थे. इसक बाद जैसे ही एक चालान जारी किया जा रहा था तो महिला और उसके प्रेमी ने बहस की. पुलिस अधिकारी और उसके कॉलर को भी इस महिला ने पकड़ा. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

LOCKDOWN के बाद भी कई जगह पर चले रहे कार्यालय, बढ़ रहा मौत का खतरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिसकर्मी पर लॉकडाउन के दौरान हमला करने का यह पहला मामला नहीं है. देश के कई हिस्सों से डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य अधिकारियों पर हमले की घटनाएं आ रही है. 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद से यह घटनाएं काफी बढ़ गई है. वही, देश में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर बना हुआ है. इसके चलते प्रधानमंत्री नडाउरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया गया था. इस वक्त देश में 2000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. वहीं 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. वैश्विक स्तर पर संक्रमित लोगों का आंकड़ा 10 लाख से ज्यादा पहुंच चुका है वहीं मरने वालो की संख्या 50 हजार के आस-पास पहुंच चुकी है.

पंजाब में बढ़ा संक्रमितों का आकंड़ा, 11 नए मामले आए सामने

जन-धन खाताधारकों से वित्त मंत्रालय की अपील, कहा- बैंकों में भीड़ ना लगाएं

अच्छी खबर: छत्तीसगढ़ के 5 कोरोना संक्रमितों में से 4 हुए स्वस्थ, 5 का उपचार जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -