प्रेमी की कब्र पर जाकर प्रेमिका ने किया ऐसा ?

उत्तरप्रदेश / मुज़फ्फरनगर : अपने प्रेमी की आत्महत्या करने से दुखी उत्तराखंड की एक युवती ने मंगलवार को उसकी कब्र पर पहुंचकर जहर खा लिया. तबियत बिगड़ने पर लोगो ने लड़की को हॉस्पिटल एडमिट कराया है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज़ कर लिए है. हैरान करने वाली बात यह है की घटना कि जानकारी लड़की के परिजनों को देने के बाद भी वह हॉस्पिटल नहीं पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला कस्सावान का रहने वाला युवक दानिश कुरैशी करीब ढाई साल से उत्तराखंड के ज्वालापुर में जूतों का कारोबार करता था. इसे दौरान लाल मंदिर कालोनी की रहने वाली बरखा चौहान उसकी मुतलकत हुई होर दोनों में प्यार हो गया. युवक के घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज था. दानिश के परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं हुए. इस बात से नाराज दानिश ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने उसका शव सुपुर्दे खाक कर दिया गया. इसके बाद मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे बरखा दानिश की कब्र पर पहुंची और वह उसने जहर खा लिया. लड़की को तड़पता देख वह से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.पुलिस के मुताबिक अभी युवती ज्यादा बात करने की हालत में नहीं है. बस अपना नाम और पता ही बता पाई है, उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, लेकिन वह अभी तक अस्पताल नहीं पहुंचे हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -