महिला की एक गलती उसे दे गई जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी, बन बैठी 54 लाख की मालकिन
महिला की एक गलती उसे दे गई जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी, बन बैठी 54 लाख की मालकिन
Share:

एक गलती कई बार लोगों पर भारी पड़ जाती है, लेकिन एक महिला के लिए एक गलती करना उसके जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी बन गई. बता दें कि अमेरिका के मिशीगन में रहने वाली एंटोइनेट औसली नाम की महिला ने एक छोटी सी गलती के थे, लेकिन फिर भी वह लाखों रुपये अपने नाम कर गई. आपको बता दें कि, एंटोइनेट औसली को लॉटरी में पैसा लगाने का बहुत शौक है और वह हर बार की तरह इस बार भी अपने बच्चे की जन्म की तारीख और उम्र का अंक चुनकर लॉटरी के टिकट खरीद लाई. 

जानकारी के मुताबिक, महिला ने हाल ही में अपने एक बच्चे की जन्म की तारीख 20 की जगह 19 नंबर को लॉटरी के लिए चुना था. वहीं एंटोइनेट औसली ने मिशिगन की चर्चित लॉटरी फैंटसी फाइव का टिकट खरीदा था, जो कि ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से वहां पर उपलब्ध है और अब इसे दुर्भाग्य कहें या सौभाग्य कि औसली ने इस बार जो टिकट खरीदे थे, उनके अंकों के चयन में उन्होंने अपने बच्चे की जन्म की तारीख गलत लिख दी थी. 

बताया जाता है कि आगे औसली ने लॉटरी में रुपये लगाए और भूल गईं. वहीं जबजैसे ही औसली ने लॉटरी एप पर परिणाम देखा तो वह खुशी से उछल पड़ीं थी. विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा हुई और औसली की इस गलती ने उन्हें 54 लाख रुपये की मालकिन बना दिया. बता दें कि मिशिगन की लॉटरी से जुड़े अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि की है. 

भारत का सबसे खतरनाक किला, ज़रा सी भी चूक हुई तो सीधे मौत से सामना

मानसिक रोगी के पेट से डॉक्टर ने निकाली 116 कीलें, देखकर हुए हैरान

इस कारण फेमस मोनालिसा की साधारण सी पेंटिंग है अरबों की

फर्नीचर को धूप में छोड़ने की ऐसी मिली नौकरानी को सजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -