हैवान पति की घिनौनी दास्तान, पत्नी का सेक्स वीडियो बनाकर करवाना चाहता था जिश्मफरोशी

उत्तरप्रदेश : पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आय है. यह सनसनीखेज वारदात यूपी के गोरखपुर जिले की है जहां एक पति ने पहले पत्नी के साथ जबरन आप्राकृतिक सेक्‍स किया, फिर उसका वीडियो बना लिया. अब हैवान पति उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे वेश्‍यावृत्ति कराने का दबाव डाल रहा है. अपने पति के बुरे वर्ताव से तंग आकर पीड़िता ने शनिवार को आईजी मोहित अग्रवाल से इंसाफ की गुहार लगाई है. हैरान कर देने वाली इस घटना में पीड़िता के सास ससुर ने भी आरोपों की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला गोरखनाथ इलाके का है. यहां रहने वाली एक महिला अपने सास ससुर के साथ आईजी जोन गोरखपुर मोहित अग्रवाल से मिलने पहुंची. महिला ने आरोप लगाया की उसका पति उससे मारपीट कर जबरन देह व्यापार करवाना चाहता है. जब वह इसके लिए राजी नहीं हुई तो उसके पति ने आप्राकृतिक सेक्‍स किया और उसका वीडियो बना लिया.

अब वह उस पर देह व्यापर करने का दवाब बना रहा है. ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला का आरोप है कि उसके पति का देह व्यापार से संबंध है और वह उसे भी उसी नरक में धकेलना चाहता है. फिलहाल आईजी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -