पत्नी कमरे में यार संग थी, अचनाक विदेश से लौट आया पति
पत्नी कमरे में यार संग थी, अचनाक विदेश से लौट आया पति
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हिअ जिसे सुनकर कोई भी युवक अपनी पत्नी को छोड़कर विदेश नहीं जाएगा. जी हाँ, हम जिस मामले के बारे में बताने जाए रहे हैं वह तमिलनाडु के तेनी जिले के देवदानमपट्टी का है जहाँ के कोडाईकैनल के पहाड़ों में पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला, जिसका गला काटा हुआ था. पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू की.

इस दौरान मंगलुरु की पुलिस ने गत 24 सितंबर को देवदानपट्टी पुलिस से संपर्क किया, तो उनके पास मौजूद फोटो के जरिए हत्या के शिकार व्यक्ति की पहचान कर्नाटक निवासी मोहम्मद समीर(32) नामक इंजीनियर के रूप में हुई. खबरों की मानें तो समीर की शादी दो साल पहले फिरदौस नामक युवती से हुई थी और उन्हें छह महीने की एक बेटी भी है. वहीं खाड़ी देशों में समीर इंजीनियर के तौर पर काम करता था और हर महीने फिरदौस को खर्च के लिए रुपए भेजा करता था साथ ही वह खुद छह महीने में एक बार पत्नी के पास आया करता था. इस बीच उसकी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति से प्यार हो गया जिसका नाम मोहम्मद यासीन था.

वह पति के विदेश में होने पर मोहम्मद यासीन के साथ रहती थी और इश्क़ फरमाती थी. प्यार में वह इतनी पागल हो गई थी कि उसने अपने पति को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो सारा मामला साफ़ हुआ और अब फिरदौस और यासीन की तलाश की जा रही है दोनों फरार हैं.

इंटरव्यू के लिए गईं थीं 2 बहनें, 5 दिन बाद अर्धनग्न हालत में मिला शव

हैदराबाद: दिन दहाड़े एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, तमाशा देखती रही पुलिस

दिल्ली में पकड़ा गया बच्चे बेचने का गोरखधंधा, 10 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -