वुल्फ ऐलिस ने 'ब्लू वीकेंड' के साथ यूके में हासिल किया पहला स्थान
वुल्फ ऐलिस ने 'ब्लू वीकेंड' के साथ यूके में हासिल किया पहला स्थान
Share:

यूके में दो नंबर 2 एल्बम के बाद, इंडी-रॉक आउटफिट ब्लू वीकेंड (डर्टी हिट) के साथ एक बेहतर हो जाता है, जो आधिकारिक एल्बम चार्ट में सबसे ऊपर है। आधिकारिक चार्ट कंपनी के अनुसार, ब्लू वीकेंड 36, 000 चार्ट बिक्री के साथ खुलता है, जो 2021 में ब्रिटिश अधिनियम के लिए अब तक के सबसे बड़े शुरुआती सप्ताह के लिए रॉयल ब्लड के टाइफून को ग्रहण करता है।

ब्लू वीकेंड की कुछ 14,700 इकाइयां (कुल का 41%) विनाइल पर थीं, जो बाजार में अग्रणी टैली थी। वुल्फ ऐलिस पहली बार शिखर पर पहुंचने के साथ, ओलिविया रोड्रिगो के सॉर (गेफेन), सप्ताह का सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला एल्बम, मुख्य चार्ट पर 1-2 से टकरा गया है।

मैनचेस्टर अधिनियम के 10वें शीर्ष 10 एल्बम के लिए जेम्स विद ऑल द कलर्स ऑफ यू (नथिंग बट लव म्यूजिक) नंबर 3 पर आ रहा है। दुआ लीपा, 2020 में यूके के एयरवेव्स में सबसे लोकप्रिय एक्ट, सोसाइटी पीपीएल द्वारा पिछले सप्ताह प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अपने ब्रिट और ग्रैमी पुरस्कार विजेता सोफोरोर एल्बम फ्यूचर नॉस्टेल्जिया (वार्नर रिकॉर्ड्स) के साथ शीर्ष 5 में वापसी का चरण है। ) यह चार्ट पर अपने 63वें सप्ताह में 8-4 से ऊपर उठता है।

शीर्ष 5 में यूएस रैपर्स लिल बेबी और लिल डर्क का सहयोगी एल्बम द वॉयस ऑफ द हीरोज (मोटाउन/क्वालिटी कंट्रोल) है, जो नंबर 5 पर नया है, जबकि क्राउडेड हाउस का 11 वर्षों में पहला एल्बम, ड्रीमर्स आर वेटिंग (ईएमआई) शुरू होता है। न्यूजीलैंड/ऑस्ट्रेलियाई समूह के पांचवें यूके शीर्ष 10 के लिए नंबर 6 पर है।

यूपी में समय से पहले पहुंचा मानसून, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

आप ने शुरू की गुजरात चुनाव की तैयारी, सीएम केजरीवाल पहुंचे अहमदाबाद

लोजपा में टूट पर पशुपति पारस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं, बल्कि बचाया है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -