'वो बंदा आत्महत्या कर लेगा...', साजिद खान के सपोर्ट में बोली ये मशहूर एक्ट्रेस
'वो बंदा आत्महत्या कर लेगा...', साजिद खान के सपोर्ट में बोली ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत किसी ना किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। राखी हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हैं तथा एक बार फिर राखी इसी कारण ख़बरों में आ गई हैं। राखी का एक वीडियो बहुत देखा जा रहा है जिसमें वो मीटू के अपराधी साजिद खान का सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं राखी ने साजिद पर अन्य महिलाओं के लगाए आरोपो को 'पब्लिसिटी स्टंट' बता दिया है।

दरअसल, जब से बॉलीवुड फिल्म निर्देशक साजिद खान ने बिग बॉस 16 के घर में एंट्री ली है। तभी से सोशल मीडिया पर उनका विरोध आरम्भ हो गया है ना केवल आम जनता बल्कि वो एक्ट्रेसेस भी साजिद को बिग बॉस से निकालने की मांग कर रही हैं जिन्होंने निर्देशक पर यौन शोषण का आरोप लगाए थे। शर्लिन चोपड़ा से लेकर मंदना करीमी सहित 10 महिलाओं ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

हाल ही में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट हुई जहां राखी से पत्रकारों ने साजिद खान को लेकर हो रहे है हंगामें को लेकर सवाल पूछा लिया। साजिद को लेकर सवाल का जवाब देते हुए राखी ने रोते हुए कहा, 'ये जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट करना चाहते हैं। साजिद खान मेरा कोई नहीं लगता। किन्तु मानवता के नाते उसे जिंदगी जी लेने दो यार। वरना वो बंदा आत्महत्या कर लेगा।’ आगे उन्होंने कहा, ‘यदि देश की ओर से उसे इतनी नफरत मिलेगी, बंदा आत्महत्या कर लेगा। उसे जीने दो प्लीज। साजिद खान 4 वर्ष सजा भुगत चुका है, किसी ने भी उसके साथ काम नहीं किया। अब वह अपनी जिंदगी को आजमाने के लिए बिग बॉस गया है। तथा बिग बॉस में ऐसे विवादित लोगों को ही लेते हैं।' राखी ने आगे कहा, 'यदि मैं बिग बॉस में गई तो मैं साजिद खान से सच में सच-सच सवाल पूछूंगी कि क्या उसने सचमुच ऐसा किया है या नहीं? या उस पर केवल आरोप लगाए गए हैं। मुझे साजिद खान के लिए समस्या हो रही है। वो मेरा ना भाई लगता है ना कुछ लगता है। ना ही मैंने उसके साथ कोई काम किया है। मगर सब गंदी पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।’

'मैं बाहर रैपटे बजाती हूं, माफ कर देना', अर्चना ने दी खुलेआम धमकी

इस एक्ट्रेस ने खुलेआम बॉयफ्रेंड से कर डाली ऐसी डिमांड, वीडियो हुआ वायरल

इन 2 रंग से है अमिताभ बच्चन को परहेज, डिजाइनर ने खोला सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -