पिता को खो देने के बाद मुश्किलों से संभल पाई थी ये एक्ट्रेस

टीवी के चर्चित शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में दिशा ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके पिता को खो देने के बाद वह बहुत मुश्किलों से संभली.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिशा ने अपने बयान में कहा कि अपने पिता को खो देने से बड़ा नुकसान कुछ नहीं हो सकता वे मेरी दुनिया थे और उनके सिद्धांतों पर चलते हुए ही मैं उनकी मृत्यु के सिर्फ 4 दिन मैं शूट पर लौट आई क्योकि हमेशा उनके पिता ने यह सिखाया कि अपनी भावनाओं और समस्याओं से पहले अपनी जिम्मेदारियों को महत्व देना चाहिए. गौरतलब है कि दिशा टीवी दुनिया कि एक मशहूर अभिनेत्री है. जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से मिली है.

ख़ास बात यह है कि, इसी शो के जरिये दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. यही नहीं बल्कि, जब दिशा इस सीरियल में आई थी तब उनकी उम्र महज 17 साल थी और इस शो के जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और वह टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा बन गई. इस शो में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में थे. इस सीरियल के अलावा वह टीवी शो 'वो अपना सा' में नजर आई जिसके बाद वह और भी मशहूर हो गई.

ये भी पढ़े

'तेनालीरामा' की पत्नी शारदा का नहीं देखा होगा ये बोल्ड अंदाज

'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट

जब सनी लियॉन के ट्विन्स को लेकर हैरान हुए रणविजय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -