वो...अपना सा’ फेम एक्ट्रेस का सामने आया स्टाइलिश लुक
वो...अपना सा’ फेम एक्ट्रेस का सामने आया स्टाइलिश लुक
Share:

टीवी का मशहूर शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' के अलावा भी दिशा वो...अपना सा’ जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

शो 'प्यार का दर्द है.. में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में थे. ख़ास बात यह है कि, इसी शो के जरिये दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. यही नहीं बल्कि, जब दिशा इस सीरियल में आई थी तब उनकी उम्र महज 17 साल थी और इस शो के जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और वह टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा बन गई.

इस सीरियल में दिशा ने पंखुरी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. अब इन दिनों दिशा अपने हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. जानकारी के लिए बता दे कि, दिशा को कई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

'सोनू के टीटू की स्वीटी' 60 करोड़ के करीब

एकता कपूर की शानदार होली पार्टी में जमकर थिरके टीवी सेलेब्स

सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी और अनीता भाभी का सिजलिंग अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -