क्या आर्यन खान ड्रग मामले में दी गई थी रिश्वत ? मुख्य गवाह ने किए सनसनीखेज खुलासे

मुंबई: मुबंई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की रिहाई के बाद सोमवार (1 नवंबर 2021) को फिर एक नया मोड़ आया है। इस मामले में मुख्य गवाह सैम डिसूजा ने कई दिनों बाद अचानक मीडिया के सामने आकर कई बड़े खुलासे किए। सैम ने दावा किया है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। किरण गोसावी सिर्फ शाहरुख खान से पैसे वसूलना चाहता था।

सैम ने कहा कि, 'आर्यन केस में शाहरुख खान के स्टाफ और गवाह बने कुछ लोगों के बीच सौदा हुआ था। इस सौदे में किरण गोसावी और प्रभाकर सैल का हाथ था। दोनों ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपए टोकन मनी के रूप में लिए थे। डील के पीछे सुनील पाटिल नाम का शख्स था। वही गोसावी को निर्देश दे रहा था।' आर्यन को छोड़ने के बदले 18 करोड़ की डील पर सैम डिसूजा ने कहा कि, मेरा इसमें कोई वास्ता नहीं है। सुनील पाटिल ने मुझे फोन कर कहा था कि मेरे पास कॉर्डेलिया शिप के बारे में कुछ जानकारी है। उसके बाद उन्होंने मुझे फ़ोन करके कहा कि NCB अधिकारी के साथ कनेक्ट कराएँ। जब मैंने कनेक्ट करा दिया तो मेरे पास किरण गोसावी का कॉल आया। उन्होंने कहा कि हम लोग अभी अहमदाबाद में है और सुबह सात बजे तक मुंबई पहुँच जाएँगे।

सैम डिसूजा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गोसावी ने उन्हें बताया था कि वो (आर्यन खान) क्लीन है, उसके पास से कुछ नहीं मिला और हम उसकी सहायता कर सकते हैं। इसके बाद गोसावी ने मुझे आर्यन खान का सिल्वर कलर का बैग दिखाया और बैग की तस्वीर भी ली। सैम ने कहा कि उसके बाद वो (गोसावी) NCB कार्यालय में गया। गोसावी ने आर्यन की आवाज रिकॉर्ड की, जिसमें आर्यन कह रहे थे कि ‘पापा मैं NCB में हूँ। सैम डिसूजा ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से भी बात करने की बात कही है।

सैम ने आगे कहा कि उन्होंने पूजा को बताया कि वो इस बारे में अधिक नहीं जानते। जो इस मामले को हैंडल कर रहे हैं आप उनसे आकर मिलिए। इसके बाद हम उनसे लोवर परेल में मिले, उस समय वहाँ पर गोसावी, मैं और पूजा ददलानी के पति भी मौजूद थे। सैम ने बताया कि मुझे सुनील पाटिल के माध्यम से पता चला कि गोसावी ने आर्यन की सहायता करने के लिए 50 लाख रुपए का टोकन अमाउंट माँगा था। बता दें कि किरण गोसावी को बीते दिनों पुणे से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आर्यन के साथ उसकी सेल्फी भी सामने आई थी। क्राइम ब्रांच ने उसे तीन साल पुराने धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया है।

दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई लक्ष्मी, लिखा स्पेशल नोट

जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने घर का नाम रखा था मन्नत?

सलमान खान को लेकर महेश मांजरेकर ने किया ये बड़ा खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -