10 मिनट के अंदर शादी से 20 लाख के जेवर ले उड़ी महिला, ऐसे दिया कांड को अंजाम
10 मिनट के अंदर शादी से 20 लाख के जेवर ले उड़ी महिला, ऐसे दिया कांड को अंजाम
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शादी के चलते दुल्हन पक्ष के उस वक़्त होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी के  20 लाख रुपये के आभूषण एवं नकदी चोरी हो गई। महिला चोर की काली करतूत CCTV कैमरा में कैद हो गई है। पुलिस ने CCTV कैमरे के फुटेज से महिला चोर की पहचान कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। हालांकि अपराधी महिला की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर महिला की तलाशी में लग गई है।

वही फुटेज में नजर आ रहा है कि एक लाल रंग की सूट पहनी महिला पहले मेहमानों के साथ आराम से खाती-पीती है फिर थोड़ी देर घूमती है। तत्पश्चात, जैसे ही दुल्हन को स्टेज पर शादी के समारोह में लाया जाता है तो शातिर महिला दुल्हन के कमरे में चली जाती है जहां 20 लाख रुपये के आभूषण पड़े हुए थे। कमरे में किसी का न रहने की वजह से महिला ने फायदा उठाया तथा आभूषण वाला बैग अपने दुपट्टे में छिपाकर आराम से चलती हुई बाहर आ जाती है।

शादी कार्यक्रम के बीच जब परिवार वाले दुल्हन को मंडप से फिर कमरे में लेकर आए तो देखा कि भीतर पूरा सामान बिखरा हुआ था। शक होने पर गहने वाला बैग चैक की तो सबसे होश उड़ गए। वहां से सारी नगदी एवं आभूषण गायब थे। घरवालों ने शोर मचाया तो वहां भीड़ जुट गई। लड़की के परिवार वाले बुरी तरह से टेंशन में आ गए। आनन फानन में पंडाल में लगे CCTV कैमरे की फुटेज जांच की गई। पता चला कि यह वारदात तो लगभग एक घंटे पहले ही मेहमान बनकर आई महिला चोर ने कांड को अंजाम दिया है तथा अब वह पांडाल से निकल भी गई है।

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए नौसेना में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

मूर्ति अनावरण करने पहुंचे CM के सामने लोगों ने मचाया जमकर हंगामा, जानिए पूरा मामला

'सपा को भाजपा में विलय कर दो, तुम्हे मंत्री बना देंगे..', अखिलेश पर योगी के मंत्री का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -