काजोल को छोड़कर आखिर किसके साथ वैलेंटाइन मना रहे अजय
काजोल को छोड़कर आखिर किसके साथ वैलेंटाइन मना रहे अजय
Share:

आज पूरा देश प्यार में डूबा है। सभी लोग एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी अपने साथियों के लिए अलग-अलग ढंग से प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहा है। इन सेलेब्स में अजय देवगन का नाम भी जुड़ चुका है। बॉलीवुड के सिंघम ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने प्यार का इजहार भी किया है। लेकिन कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है.....अगर आप लोग सोच रहे हैं अजय ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल के लिए प्यार जाहिर किया होगा...तो थम जाएं, क्योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ है। 

अजय देवगन का प्यार: वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्शन सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी जिंदगी के एक बहुत ही खास पहलू के लिए स्पेशल पोस्ट साझा किया है। लेकिन यह पहलू काजोल या एक्ट्रेस से जुड़ी कोई चीज नहीं है, बल्कि यह पोस्ट अजय देवगन ने अपनी जिंदगी के प्यार के लिए साझा किया है, जो उनका कैमरा है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अजय देवगन ने एक प्यार भरा पोस्ट भी लिख दिया है। इस वीडियो में अजय देवगन कैमरे के पीछे बैठे उसे चलाते नजर आ रहे है। अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग के अलग-अलग क्लिप्स को अजय ने एक साथ मर्ज करके अपने फैंस के लिए तैयार भी किया जा चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय का कैमरे से प्यार: इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि यह पहली नजर का प्यार था या नहीं। लेकिन इस सफर में धीरे-धीरे कहीं न कहीं कैमरा निश्चित रूप से मेरा जुनून भी बन चुका था। मैं अपना यह वैलेंटाइन डे ऐसी किसी चीज को समर्पित करना चाह  रहा  हूं, जो मुझे उत्साहित करने में कभी भी विफल नहीं होता है। थैंक्यू डियर कैमरा, विश्व को देखने के लिए मेरा नजरिया बदलने के लिए।'  

हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन…’ कोर्ट में पेशी के बीच महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को किया विश

BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

…नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ फैन के प्रश्न पर आया किंग खान का अजीब जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -