इन फीचर्स के साथ जून में लॉन्च होगा honor का नया स्मार्टफोन
इन फीचर्स के साथ जून में लॉन्च होगा honor का नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने 26 मई, शनिवार को अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Enjoy 8e Youth लॉन्च किया था. वहीं अब ख़बरें है कि हुवावे की सब ब्रांड वाली कंपनी अॉनर भी आगामी दिनों में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, ऑनर आगामी माह में 6 जून को Honor 9i स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इसकी लॉन्चिंग को लेकर बीजिंग में एक बड़ा इवेंट आयोजित किया जाएगा. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, Honor Play सीरीज स्मार्टफोन को AI क्षमता के साथ पेश कर सकती है. कंपनी ने फ़ोन की लॉन्चिंग सम्बंधित जानकारी Weibo पर शेयर करके दी है. जिसके मुताबिक, बीजिंग में 6 जून को आयोजित होने वाला इवेंट 2:30 PM लोकल टाइम (12PM IST) पर होगा. 

Honor 9i की डिस्प्ले 5.84 इंच की होने की संभावना हैं. इसमें 4 जीबी की रैम होगी. जबकि इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी देखने को मिलेगी. उम्मीद यह भी जताई जा रही हैं कि Honor 9i स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा हो सकता हैं. जिसमे एक कैमरा 13 MP जबकि दूसरा 2 MP का होगा. सेल्फी शौकीनों के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता हैं. इसकी बैटरी 3000mah की हो सकती हैं. 

Samsung के इन हैंडसेट्स पर मिल रही है 5000 तक की छूट

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ TECHNO का Camon iClick स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -