फितूर का ट्रेलर हुआ रीलिज -आदित्य के साथ कैटरीना का "इश्क नहीं आसां"

फितूर का ट्रेलर हुआ रीलिज -आदित्य के साथ कैटरीना का

अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म 'फितूर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । इस आने वाली फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ कट्रीना कैफ और तब्बू लीड डिफरेंट लुक में नजर आएंगे। इन कलाकारों का लुक दर्शकों को आकर्षित करने वाला होगा। ट्रेलर में आदित्य और कट्रीना का अभिनय बहुत ही रोचक नजर आ रहा है जो दिल को छू लेनें सा है.

इस फिल की टैगलाइन 'ये इश्क नहीं आसां' से ही प्रेम की अच्छी दासता का अहसास होता है इस आने वाली फिल में कश्मीर की एक सर्द शाम का दृश्य नजर आएगा . टूटे पुल, पत्ते विहीन पेड़ों और बर्फ से ढके घरों के बीच में अभिनेत्री कैटरीना कैफ खड़ी दिखाई दे रही हैं। अभिषेक कपूर ने ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया , जिसमें कैटरीना लाल रंग में रंगे बालों में दिखाई दे रही हैं। उनका लुक कुछ डिफरेंट नजर आ रहा है .

इस फिल की शूटिंग में एक अल्टीमेट लुक दिखाई दे रहा है . ‘ये इश्क नहीं आसां’ के पोस्टर में कैटरीना कैमरे की ओर पीठ किए एक टूटे पुल पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। पोस्टर के साथ कपूर ने लिखा कि हमारे लिए यह वर्ष उत्कृष्ट रहा और 2016 शुरू होने से पहले हमारे प्यार के श्रम ‘फितूर’ का संक्षिप्त परिचय।

इस फ़िल्म में दोनों नूर और फिरदौस के रोल में नजर आएंगे। वहीं बात तब्बू  की करें तो वे बेगम हजरत के किरदार में दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। उनका लुक भी कमाल का है। ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।