स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ KTM इस तिथि को लांच करेगा बाइक, जाने
स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ KTM इस तिथि को लांच करेगा बाइक, जाने
Share:

त्योहारों की बीच नयी बाइक्स की लॉन्चिंग शुरू हो चुकी है और आज हम आपके साथ स्पोर्ट सेगमेंट या यु कहे की एडवेंचर की बाइक लॉन्चिंग के कयासों के बारे में शेयर कर रहे है KTM 390 Adventure बाइक का भारत में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि यह बाइक भारत में अगले साल लॉन्च की जाएगी पर अब आ रही खबरों का यकीन करें तो यह बाइक इसी साल भारत में लॉन्च हो सकती है। यह बाइक इंडिया बाइक वीक (India Bike Week) के दौरान भारत में दस्तक दे सकती है। IBW का आयोजन 6 दिसंबर को गोवा में किया जाएगा।

ध्यान देने वाली बात ये है कि इस बाइक की टटेस्टिंग के दौरान कई तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक तस्वीर से साफ हो गया है कि इसकी डिजाइन केटीएम 790 अडवेंचर से प्रेरित है। बाइक में ऑल एलईडी हेडलैम्प, छोटी विंडशील्ड, स्लीक फ्यूल टैंक और टेल सेगमेंट ऊंचा दिख रहा है। इसमें स्प्लिट सीट्स, रियर पार्सल रैक और अलॉय वील्ज दिए गए हैं।इससे पहले यह बाइक EICMA मोटरसाइकल शो में नजर आएगी। EICMA शो इसी साल नवंबर में आयोजित किया जाएगा। यह एक ऑफरोड बाइक है। इस बाइक में कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

वही जहाँ बाइक्स के फीचर्स की अगर बात करे तो केटीएम अडवेंचर 390 बाइक में 390 ड्यूल वाला इंजन ही दिया जाएगा। हालांकि, इसके पावर में कुछ बदलाव होंगे। 390 ड्यूल में 373.2cc का इंजन दिया गया है, जो 43.5 bhp का पावर और 37 Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच फीचर मौजूद है।केटीएम की इस अडवेंचर बाइक में राइड-बाय-वायर थ्रॉटल के साथ एलसीडी टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके फ्रंट में अजस्टेबल यूएसडी फोर्क्स और रियर में प्री-लोड अजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।

ये बाइक खरीदना है फायदे का सौदा, कंपनी दे रही ढेरो ऑफर्स

यह दो लीडिंग कार मैन्युफैक्चरिंग कम्पनीज हुई Merge , ये होगा नया नाम और काम

Royal Enfield बाइक्स मिल रही है आधे दाम में, जाने कहाँ से ख़रीदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -