अपनी जीत के साथ नोवाक ने शुरू किया Wimbledon का अभियान
अपनी जीत के साथ नोवाक ने शुरू किया Wimbledon का अभियान
Share:

शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच ने विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट में क्वोन सून-वू के विरुद्ध जीत के साथ अपने अभियान को शुरू कर चुके है। ATP रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज सर्बिया के जोकोविच ने सेंटर कोर्ट में दो घंटे 27 मिनट तक चले पुरुष एकल मैच में कोरिया के सून-वू को 6-3, 3-6, 6-3, 6-4 से मात दी है।

रैंकिंग में 81वें स्थान पर काबिज कोरिया के खिलाड़ी ने 3 बार के गत विजेता को दूसरे सेट में कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दिए है। लेकिन अपना सातवां विम्बलडन खिताब जीतने उतरे जोकोविच ने जिसके उपरांत सून-वू को वापसी का मौका नहीं मिला है। ऑल इंग्लैंड क्लब में जोकोविच की यह 80वीं जीत है और वह चारों ग्रैंड स्लैम में 80 या जिससे ज्यादा मैच जीतने वाले पुरुष और महिला वर्ग के पहले खिलाड़ी बन चुके है।

महिला एकल में तीसरी वरीयता प्राप्त औंस जब्योर और एलिसन रिस्के भी दूसरे दौर में पहुंचने में कामयाब हो चुके है। अमरीका की 28वीं वरीयता प्राप्त रिस्के ने स्विट्जरलैंड की यलेना इन-अलबोन को आसानी से 6-2, 6-4 से मात दे चुके है । ट्यूनिशिया की जब्योर ने स्वीडन की क्वालीफायर खिलाड़ी मिर्जम ब्योर्कलुंड को एकतरफा मैच में 6-1, 6-3 से मात दी है।

Video: जो रुट ने टेस्ट मैच में लगाया ऐसा शॉट, जो अपने क्रिकेट की किसी किताब में नहीं देखा होगा

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, दुनिया के सभी दिग्गज गेंदबाज़ रह गए पीछे

आयरलैंड के खिलाफ भुवनेश्वर ने 208 kmph की रफ़्तार से फेंकी गेंद, जिसने भी देखा, रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -