दुबई में इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई थी छेड़छाड़, कपिल शर्मा के शो में हुआ हैरतंगेज़ खुलासा
दुबई में इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई थी छेड़छाड़, कपिल शर्मा के शो में हुआ हैरतंगेज़ खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर मूवी 'तेरे नाम' आपको याद हैं। इस मूवी के निर्देशक सतीश कौशिक है, जिन्होंने निर्देशन के साथ साथ बहुत सारी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीता हैं। सतीश कौशिक जितने अच्छे आर्टिस्ट हैं उतने ही अच्छे मित्र और इंसान भी हैं। इसका खुलासा तब हुआ था जब वो अपने पुराने मित्र अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor), अनुपम से संबंधित किस्से भी साझा किए थे, मगर सबसे चौंकाने वाला किस्सा तो स्वयं कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरण से संबंधित था। 

दरअसल शो में पहुंचते ही सतीश कौशिक ने उन दिनों का किस्सा बताया जब उनकी फ्रेंड अर्चना पूरण उनकी क्रश हुआ करती थीं। अपने तथा अर्चना के रिलेशन को लेकर चर्चा करते हुए सतीश बोलते हैं कि वो दुबई में अपनी फिल्म 'रुप की रानी चोरों का राजा' के लिए शो करने गए थे। वहां अर्चना पूरण को बस में कुछ लड़कों ने छेड़ दिया था, फिर अर्चना रोते हुए सतीश के समीप आई थी।

इस समय सतीश कहते हैं कि उन्हें लगा कि उनके पास अवसर था अर्चना का दिल जीतने का। फिर सतीश कौशिक ने शो के ऑर्गनाइजर को शो बंद कराने की धमकी दे दी थी। सतीश के इस एक्शन के पश्चात उन लड़कों को तलाशा गया था तथा अर्चना के समक्ष उनको माफी भी मांगनी पड़ी थी। बता दें इस एपिसोड में सतीश कौशिक ने अनुपम से संबंधित भी कई किस्से बताए। कैसे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ते समय अनुपम सतीश से उधार लिया करते थे। कैसे वो शादी में मुफ्त का खाना खाने जाते थे। इस एपिसोड में दर्शकों को बहुत मनोरंजन हुआ तथा काफी कुछ उन्हें जानने को मिला।

पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी को हुआ कोरोना संक्रमण

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -